Friday, November 5, 2010

दिवाली के मौके पर स्वामी राजकीर्ति के स्वयं सिद्ध प्रयोग


स्वामी राजकीर्ति जानेमाने टैरो रीडर और भविष्य वक्ता हैं. ये अब तक कई सटीक भविष्यवाणी कर चुके हैं. प्रस्तुत है दिवाली के मौके पर उनके द्वारा बताई गई कुछ ऐसी सरल विधियां जिनके उपयोग से आप बड़ी आसानी से मां लक्ष्मी की कृपा पाकर धन-धान्य से परिपूर्ण हो सकते हैं.

मैं जन साधारण के कल्याण हेतू दिवाली पर किये जाने वाले कुछ स्वयं सिद्ध प्रयोग बता रहा हूँ. यह बहुत ही आसान पर अचूक हैं और स्वयं किये जा सकते हैं. यह सब प्रयोग अवश्य ही धन दौलत और ऐश्वर्य बढाने वाले हैं. ध्यान रहे आपको यह प्रयोग दिवाली पूजन से पहले करने हैं.


१. अगर दिवाली वाले दिन कोई सुहागिन स्त्री सिंगार किये हुए और लाल साड़ी पहने हुए आप के घर आ जाए तो उसे उचित सम्मान दे कर भोजन या चाए- नाश्ता करवाएं और उसको प्रसन्नचित घर से विदा करें. पर यह ध्यान रहे कि वह औरत आप की बहन नहीं होनी चाहिए.


२. पूजा से पहले अपनी पत्नी के हाथों किसी गरीब शादीशुदा औरत को श्रृंगार का सामान दिलवाएं और उसकी शुभ कामनाएं और उससे आशीर्वाद पायें. याद रखें की उस सामान में गुलाब की खुशबू वाला इत्र ज़रूर होना चाहिए.


३. कोई भी सुहागन औरत श्रृंगार की सारी वस्तुएं पूजा में लक्ष्मी जी को अर्पित करें और दूसरे दिन फिर पूजा कर के वह सारी वस्तुएं माँ लक्ष्मी से आशीर्वाद के रूप में वापिस मांग कर खुद धारण करें तो घर में अवश्य ही सुख समृद्धि का आगमन होगा.

मेरा यह विश्वास है कि यह उपाए सच में कारगार हैं. अगर मन में श्रद्दा और विश्वास के साथ इनको किया जाए तो इनका फल ज़रूर मिलेगा.

2 comments: